Mission Majnu में सिद्धार्थ मल्होत्रा रॉ एजेंट की भूमिका का निभाएंगे किरदार, देखिए फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर


अगर आपको बॉलीवुड फिल्में देखना अच्छा लगता है तो तब आप सिध्दार्थ को तो जानते होंगे क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम है. वक्त गुजरने के साथ अपने अभिनय के बल पर उन्होंने खुद को साबित किया है सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में की है आप स्टूडेंट ऑफ द ईयर, एक विलेन, मरजावां जैसी फिल्में से उनकी भूमिका का अंदाजा लग सकता है. और आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब सिद्धार्थ शांतनु बागची की फिल्म में नजर आनेवाले हैं.

Mission majnu

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म निर्माताओं ने मिशन मजनू के फर्स्ट लुक पोस्टर की झलक जारी की है. फिल्म में सिद्धार्थ रश्मिकि मंदाना के साथ प्रमुख भूमिका में हैं. थ्रिलर में सिद्धार्थ रॉ एजेंट के किरदार में मिशन की अगुवाई करते हैं. फिल्म से दक्षिण की सुपर स्टार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, मेकर शांतनु बाग्‍ची भी इस फिल्‍म के साथ न‍िर्देशन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं, दर्शकों को इस फ़िल्म से काफी उम्मीद है ।


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है कि मिशन मजनू सच्ची घटना पर आधारित एक प्रेरित देशभक्ति की कहानी है, इस फ़िल्म में दिखाया गया है कि एक खुफिया एजेंट कैसे अपने देश के लिए कैसे काम करता है, उन्होंने कहा, "मेरे लिए अपने बहादुर एजेंट की कहानी को बताना गर्व की बात है." मिशन मजनू फिल्म फरवरी 2021 में फ्लोर पर आएगी.