नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है आज की हमारी इस पोस्ट में । दोस्तो सबसे पहले हम आपको 2020 की शुभकामनाएं देते हैं । हम भोलेनाथ के चरणों में यही दुआ करेंगे कि यह साल आपके लिए खुशियां लेकर आए । दोस्तों नए साल के पहले दिन ही हम आपके लिए खूबसूरत और आकर्षक mahakal ki shayari  लेकर आई है पिछली शायरियों को आप सभी ने काफी प्यार दिया था आप अपना प्यार इन शायरियों पर भी बरकरार रखना ।


अगर आप भी महादेव के कट्टर भक्त हो तो तब हमने यह खास तौर पर शायरियां आपके लिए ही बनाई है । आपको यह शायरियां खूब अच्छी लगेगी तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं ।


mahakal ki shayari

कतार में खड़े है खरीदने वाले । शुक्र है तेरे  दरबार पर मुस्कान मिलती है ।


mahakal ki shayari

भोले इस दुनिया ने पूरी जी-जान लगा रखी है मुझे मिटाने के लिए । शुक्र है कि तेरा हाथ मेरे सिर पर है ।

mahakal ki shayari

हम महाकाल के भक्त हैं । हमारे कहने पर तो समय भी रुकता है । हम किसी से नहीं डरते क्योंकि हमारे सामने तो हर राजा झुकता है ।

महाकाल स्टेटस


सारी दुनिया है जिसकी शरण में , अगर दुख मिटाने है अपने तो गिर जाओ महाकाल के चरण में ।

महाकाल स्टेटस
इस मतलबी दुनिया में  हम खुशी से जिया करते हैं । हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा , हम भोले के दास है ।  हम तो शृंगार भी अंगार से किया करते हैं ।

महाकाल स्टेटस

भोले न जाने क्या जादू कर दिया है तूने मुझ पर । अब डर दुनिया का नहीं तुझसे दूर जाने का लगता है ।

mahadev status hindi

हम भोलेनाथ के भक्त हैं हम मरेंगे भी उस अंदाज में जिस अंदाज में लोग जीने के लिए तरसते हैं ।

mahadev status hindi

हम महादेव के भक्त साधरण से दिखते है ! पर जब हम अपनी मस्ती में आते हैं तो राजे भी सलाम ठोकते है ।

मैं सारी रात जन्नत की सैर करता रहा और सुबह आंख खुली तो पता चला कि महादेव के चरणों में बैठा हूं ।



हम आशा करते हैं कि महादेव की ये शायरियां आपको अच्छी लगी होंगी । अगर आप हमारे रेगुलर विजिटर हो तो तब आप इस बात को अच्छी तरह से जानते होंगे कि हम महादेव के भक्तों के लिए कुछ ना कुछ लेकर आते रहते हैं और हम आपसे वादा करते हैं कि हम आगे भी इस तरह की पोस्ट आपके नजराने में लेकर आते रहेंगे ।


अगर आप महादेव को सच्चे दिल से मानते हो तो हमे कहने की जरूरत है कि आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी होंगी । हमारी तो सलाह आपको यही है कि आपको इन शायरियों को जल्द से जल्द डाउनलोड कर लेना चाहिए । यह सभी की सभी शायरियां हमने 2020 में खासतौर पर आप की डिमांड को देखते हुए ही बनाई है।  


अगर आपका सवाल या फिर कोई सुझाव है तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर अपना सवाल और अपना सुझाव हमें बता सकते हो हमें आपके कमेंट का बेसब्री से इंतजार रहेगा । हम इस तरह की पोस्ट आपके लिए आगे भी लेकर आते रहेंगे ।