happy birthday shayari image

मेरी यही दुआ है भगवान से की आपकी दुनिया में गम ना हो ! जन्मदिन पर मिले आपको हजारों खुशियां भले उन खुशियों में हम ना हो ।
जन्मदिन पर आप ऐसे ही मुस्कुराते रहो ! हमेशा फूलों की तरह खिल खिलाते रहो ! दुआ भगवान से सिर्फ यही है कि आप हर साल यूं ही जन्मदिन मनाते रहो ।

क्या तोहफा दे आपको हमारे पास तो सिर्फ दुआएं हैं ! आपका हर दुख छू ले हमे सबसे पहले ! बरकत से भर दे दामन आपका भगवान ! आपकी झोली में हमेशा खुशियां ही आए ।
फूल खिलखिला उठे हैं पहाड़ों में ! परिया गा रही है मंगल बहारों में । सुनने में आया है आज है जन्मदिन उसका जो एक है लाखों-करोड़ों और हजारों में ।
सुना है जन्मदिन है आज आपका ! भगवान भर से झोली आपकी आज के दिन ! आप हो हमारे लिए इतने प्यारे जैसे रिश्ता हो तारों और गहरी रात का ।

हर दिन और हर समय आपके आपके चेहरे पर मुस्कान रहे । देते हैं जन्मदिन पर बधाई आपको आज हम ! जिसके साथ में महके आपकी जिंदगी इंसान हमेशा आपके पास रहे ।

जन्मदिन के आपके बस करते हैं यही दुआ कि आप अपनी हर मंजिल को पाएं । अगर आ जाए मुश्किल रास्ते में तो रोशनी करने के लिए भगवान हमें खुद जलाए।

चलती हुई हवाएं दुआएं दे आपको ! खिलता हुआ फूल खुशबू दे आपको हम तो कुछ देने के काबिल नहीं हैं पर भगवान हजार खुशियां दे आपको ! 


happy birthday shayari photo

दोस्तों जन्मदिन हर किसी के लिए काफी महत्वपूर्ण और जरूरी दिन होता है ! इस दिन किसी को उसके जन्मदिन की मुबारकबाद दी जाए तो वह इस मुबारकबाद को हमेशा याद रखता है ।

इसी बात को देखते हुए आज हम आप सबके लिए happy birthday shayari image लेकर आए  है । क्योंकि हम इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि आज के समय में किसी को मुबारकबाद देना काफी जरूरी है । हम उम्मीद करते हैं आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी ।

जैसा कि आप ऊपर की तस्वीरों में देख चुके होंगे कि
यह सभी happy birthday shayari photo
2020 की लेटेस्ट शायरियां है वैसे तो आपको इंटरनेट पर कई शायरियां देखने को मिलेगी पर उनमें से काफी कम शायरियां है जो 2020 में बनाई गई हो । बाकी कई शायरियां पुरानी है ।

 यह सभी शायरियां बड़ी मेहनत से आपके लिए बनाई है हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इसे जरूर डाउनलोड करें ।
यह सभी  जन्मदिन शायरी हमने लोगों की डिमांड को देखते हुए बनाई है हम जानते हैं कि लोगों को आज के समय में किस तरह की शायरियां चाहिए । हमारा यकीन मानिए दोस्तों अगर आप इन शायरियों को आपके दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजोगे तो वह इन शायरियों को पाकर वाकई में सचमुच खुश हो जाएंगे ।

यह सभी की सभी हैप्पी बर्थडे शायरी Hd में जिनको आप बड़े आराम से व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से अपने रिश्तेदारों और मित्रों को भेज सकते हो।
दोस्तों आपका या फिर आपके किसी दोस्त या फिर रिश्तेदार का जन्मदिन है तो हमारी ओर से जन्मदिन मुबारक की शुभकामनाएं । अगर आपका कोई सवाल या फिर कोई सुझाव है तो कृपया करें हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमें आपके कमेंट का बेसब्री से इंतजार रहेगा ।